रणबीर ने अपनी नयी गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में कह दी ये बात और फिर…

इन दिनों बॉलीवुड में ‘हॉट टॉपिक’ है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग, यह चर्चा तब और बढ़ी जब रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘जीक्यू’ पत्रिका के इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इससे पहले भी रणबीर ने कहा था कि आलिया के जीवन में आने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2018 12:13 PM

इन दिनों बॉलीवुड में ‘हॉट टॉपिक’ है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग, यह चर्चा तब और बढ़ी जब रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘जीक्यू’ पत्रिका के इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इससे पहले भी रणबीर ने कहा था कि आलिया के जीवन में आने से उनके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है.

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म में दीया मिर्जा, परेश रावल, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होने वाली है.
यह कपल आयन मुखर्जी के ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ काम कर रहे हैं. ‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल बुल्गारिया में नये साल के मौके पर रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को डेट के लिए पूछा था.
अपने जीवन के इस नये चरण को बहुत प्यार और आशा के साथ स्वीकार करते हुए रणबीर ने एक प्रसिद्ध फिल्म आलोचक के साथ आलिया के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और बताया कि जब कोई प्यार में होता है तो जीवन में असाधारण चीजें होती हैं.’संजू के अभिनेता ने यह भी दावा किया कि उनका मानना है कि प्यार ऐसा कुछ है जो किसी के जीवन में आता है तो उसको बेहद सुंदर बना देता है.
जब उनसे आलिया के बारे में और पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उसके आस-पास होने और उनके साथ काम करने से सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. रणबीर ने कहा कि आलिया में इतना अनुशासन है और वह इतनी कड़ी मेहनत करती है कि उसे देखकर मैं एक्टर के रूप में एनर्जेटिक फील करता हूं.

Next Article

Exit mobile version