VIDEO: 23 साल बाद साथ दिखी माधुरी दीक्षित-रेणुका शहाणे, ”लो चली मैं…” गाने पर किया जबरदस्त डांस

साल 1994 में आई फिल्‍म ‘हम आपके हैं कौन’ के लगभग 23 साल बाद इस फिल्‍म की सुपरहिट जोड़ी माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. माधुरी और रेणुका एक बार फिर ‘लो चली मैं’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है. इस जोड़ी ने फिर साबित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2018 7:52 AM

साल 1994 में आई फिल्‍म ‘हम आपके हैं कौन’ के लगभग 23 साल बाद इस फिल्‍म की सुपरहिट जोड़ी माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. माधुरी और रेणुका एक बार फिर ‘लो चली मैं’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है. इस जोड़ी ने फिर साबित कर दिया है कि इन्‍हें कोई टक्‍कर नहीं दे सकता. फिल्‍म में इस जोड़ी ने बहनों की भूमिका निभाई थी. माधुरी के आपोजिट सलमान खान नजर आये थे.

इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्‍शन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया है. इनके डांस को देखकर 23 साल पुरानी दो बहनों की कहानी याद आ गई जिन्‍होंने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

माधुरी और रेणुका का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आज भी दर्शक इस फिल्‍म को देखकर भाव-विभोर हो जाते हैं. फिल्‍म में सलमान खान, रेणुका के देवर बने थे. इस फिल्‍म ने उस समय बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

बता दें कि आनेवाली मराठी फिल्‍म ‘बकेट लिस्‍ट’ में माधुरी दीक्षित के साथ रेणुका शहाणे भी स्‍क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्‍म में माधुरी एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं जो अपने परिवार की जिम्‍मे‍दारियां निभाने के साथ-साथ बकेट लिस्‍ट बनाकर अपनी इच्‍छाओं को भी पूरा करती हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एंटरटेनमेंट के साथ यह फिल्‍म एक गंभीर संदेश भी देती है.

‘हम आपके हैं कौन’ की इस फेमस जोड़ी को दर्शक दोबारा देखने के लिए खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वायरल हो रहा यह वीडियो भी प्रमोशन का एक हिस्‍सा है. शूटिंग के दौरान भी दोनों अभिनेत्र‍ियों ने जमकर मस्‍ती की थी.

Next Article

Exit mobile version