सलमान खान की ”दबंग 3” से जुड़ा मौनी रॉय का नाम, निभा सकती हैं ये किरदार

टीवी इंडस्‍ट्र की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. वहीं अब उनका नाम सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ से जुड़ता नजर आ रहा है. खबरें है कि मौनी रॉय इस फिल्‍म में सलमान संग स्‍क्रीन शेयर कर सकती हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 12:08 PM

टीवी इंडस्‍ट्र की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. वहीं अब उनका नाम सलमान खान की आनेवाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ से जुड़ता नजर आ रहा है. खबरें है कि मौनी रॉय इस फिल्‍म में सलमान संग स्‍क्रीन शेयर कर सकती हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान ‘दबंग 3’ में सलमान की एक्‍स बनकर नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में दोनों के बीच फ्लैशबैक सीन हो सकते हैं. सलमान और मौनी पर्दे पर रोमांस करते नजर आ सकते हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

मौनी रॉय अक्‍सर अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. अब दर्शक उनकी आनेवाली फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का इंतजार कर रहे हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 4.7 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

सलमान खान की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेस 3’ और ‘भारत’ को लेकर बिजी हैं. ‘दबंग 3’ पर भी जल्‍द ही काम शुरू होनेवाला है. हालांकि लीड एक्‍ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version