अमिताभ बच्चन को दीपिका-कैटरीना के साथ चाहिए फिल्मी जॉब, डाला बायोडाटा

मुंबई : बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन को 76 साल की उम्र में जॉब चाहिए. उन्होंने अपना जॉब एप्लिकेशन वबायोडाटा ट्विटर के माध्यम से साझा किया है.उन्होंने इच्छा जतायी है कि वेकैटरीनाकैफऔर दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं.उन्होंने लिखा है कि उनके साथ हाइट की समस्या नहीं आएगी. अमिताभ बच्चन ने लिखा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 6:53 PM

मुंबई : बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन को 76 साल की उम्र में जॉब चाहिए. उन्होंने अपना जॉब एप्लिकेशन वबायोडाटा ट्विटर के माध्यम से साझा किया है.उन्होंने इच्छा जतायी है कि वेकैटरीनाकैफऔर दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं.उन्होंने लिखा है कि उनके साथ हाइट की समस्या नहीं आएगी.

अमिताभ बच्चन ने लिखा है : जॉब एप्लिकेशन : नाम – अमिताभ बच्चन, जन्मतिथि – 11.10.1942, उम्र – 76 साल, क्रेडेंशियल्स – 49 साल केफिल्मी कैरियर में करीब 200 फिल्मों में काम, भाषा – हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, बंगाली, लंबाइ – 6.2 फीट…आपको कोई समस्या नहीं आएगी.
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने यह ट्वीट एक न्यूज पेपर कटिंग के साथ की है, जिसमें इस बात का उल्लेख है कि फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली को किस तरह शाहीद कपूर और दीपिका पादुकोण को एक साथ फिल्मांकन करने में दिक्कत आयी. दीपिका शाहीद से लंबी लगती हैं.

इसी तरह की समस्या विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सामने आ रही है, जिसमें कैटरीना कैफ के अपोजिट आमिर खान हैं. फिल्मकार को ऐसे में फिल्मांकन में दिक्कत होती है. तब्बू को लेकर भी निर्देशकों को ऐसी समस्या आती थी.

ऐसी स्थिति में अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में अपना बायोडाटा पोस्ट कर डाला. यह भी दिलचस्प है कि अमिताभ बच्चन की विनम्रता शानदार है. जब उनके बुरे दिन चल रहे थे तो उन्होंने यश चोपड़ा से अपनेअंदाजमें काम मांगा था जिसके बादयशराज बैनर की मोहब्बतें फिल्म बनी. अब कोई निर्माता अमिताभ बच्चन काे लेकर दीपिका पादुकोण व कैटरीना कैफ के साथ प्रोजेक्ट साइन कर ले तो इसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version