..जब मोहित सूरी ने कहा, अगली फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर से नहीं, फरहान अख्तर से किया संपर्क

फिल्म निर्माता मोहित सूरी दो हीरो वाली अपनी अगली फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं. ऐसी खबरें आई थी कि वह इस फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि फिल्म के लिए उन्होंने फरहान अख्तर से संपर्क किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2017 9:59 AM
फिल्म निर्माता मोहित सूरी दो हीरो वाली अपनी अगली फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं. ऐसी खबरें आई थी कि वह इस फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि फिल्म के लिए उन्होंने फरहान अख्तर से संपर्क किया है न कि कपूर से.
मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि फिल्मनिर्माता ने आशिकी 2 के हीरो के साथ ही फरहान अख्तर से फिल्म के लिए बातचीत की है और फिल्म के कास्ट के नाम लगभग तय हो गए हैं. सूरी ने कहा, आदित्य से इस फिल्म को लेकर कभी संपर्क नहीं किया गया. वह मेरे दोस्त हैं. वह हमेशा ही मेरे घर आते हैं और इस चीज का काम से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन लोग उसे काम के सिलसिले में मान लेते हैं और यह सोच लेते हैं कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं.
उन्होंने कहा, लेकिन हां, मैंने फरहान अख्तर से इसके लिए संपर्क किया था. लेकिन इस फिल्म के लिए मुझे एक और हीरो की जरुरत है. जब तक दूसरा हीरो नहीं मिल जाता, मेरे पास फिल्म नहीं है क्योंकि यह दो हीरो वाला प्रोजेक्ट है. निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित होगी.

Next Article

Exit mobile version