PICS : ”जूली 2” की राय लक्ष्मी इंस्टाग्राम पर भी हैं Bold, Beautiful, Blessed

फिल्म ‘जूली 2’ का टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म कीमुख्यअभिनेत्री राय लक्ष्मी रातों-रात हॉट केक बन चुकी हैं. राय लक्ष्मी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना चेहरा हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड के लिए वह नयी हैं. इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ में कैमियो किया था. मूल रूप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2017 8:09 PM

फिल्म ‘जूली 2’ का टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म कीमुख्यअभिनेत्री राय लक्ष्मी रातों-रात हॉट केक बन चुकी हैं.

राय लक्ष्मी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना चेहरा हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड के लिए वह नयी हैं. इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म ‘अकीरा’ में कैमियो किया था.

मूल रूप से बेंगलुरु की रहनेवाली राय लक्ष्मी की उम्र 28 साल है और वह 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं. राय लक्ष्‍मी एक मॉडल और अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्‍छी डांसर भी हैं.

‘जूली 2’ राय लक्ष्मी की 50वीं फिल्म है. ऐसा बताया जाता है कि लक्ष्मी इस फिल्म में 96 अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आने वालीं हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए राय लक्ष्मी ने 11 किलो वजन कम किया और बाद में कहानी की मांग के हिसाब से अभिनेत्री को अपना वजन बढ़ाना भी पड़ा.

‘जूली 2’ के लेखक और डायरेक्टर दीपक शिवदासानी है. इस फिल्म का ट्रेलर चार सितंबर को रिलीज होगा. फिल्म की टैगलाइन है- Bold Beautiful Blessed. यह थ्रिलर फिल्म इसी साल 6 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वह बराबर चर्चा में रहती हैं.






Next Article

Exit mobile version