ओम पुरी की आखिरी फिल्म Mr. Kabaadi 8 सितंबर को होगी रिलीज, जानें खास बातें…!

तीन दशक से ज्यादा समय तक भारतीय आैर विदेशी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखानेवाले दिग्गज अभिनेता आेम पुरी की आखिरी फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होनेवाली है़ इस फिल्म का नाम है – मिस्टर कबाड़ी. इस साल 6 जनवरी को दुनिया को अलविदा कह गये ओम पुरी की मौजूदगी को अब उनकी फिल्मों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2017 8:58 PM

तीन दशक से ज्यादा समय तक भारतीय आैर विदेशी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखानेवाले दिग्गज अभिनेता आेम पुरी की आखिरी फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होनेवाली है़ इस फिल्म का नाम है – मिस्टर कबाड़ी.

इस साल 6 जनवरी को दुनिया को अलविदा कह गये ओम पुरी की मौजूदगी को अब उनकी फिल्मों के जरिये ही महसूस किया जा सकता है. इस फिल्म को ओम पुरी की पहली पत्नी सीमा कपूर ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म केप्रोड्यूसर अनूप जलोटा हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका ओम पुरी की है.

एक कबाड़ीवाले की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म एक कॉमेडी जॉनर की है. इस फिल्म में ओम पुरी के अलावा अनु कपूर, विनय पाठक, सारिका, सतीश कौशिक, बिजेंद्र काला जैसे कलाकारों की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं.

बताया जाता है कि ओम पुरी की असामयिक मृत्यु के बाद फिल्म में उनका काम सतीश कौशिक ने अपनी आवाज देकर पूरा किया है. यह फिल्म दर्शकों को कॉमेडी के साथ एक खास मेसेज देगी.

इस फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक, ओम पुरी को इस फिल्म से खास लगाव था. बताया जाता है कि जब उनके शॉट नहीं भी होते थे तब भी वह सेट पर आकर बैठे रहते थे.

इससे पहले ओम पुरी इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाईट’ में नजर आये थे.

यह फिल्म उनके लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने अनूप जलोटा के लिए गाना गाया है. बताते चलें कि अनूप जलोटा ने ही उन्हें पहली बार मंच पर गाने का मौका दिया था.

मराठी नाटक ‘घासीराम कोतवाल’ पर आधारित फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करनेवाले ओम पुरी ने अपने करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया.वह अभिनय के हर आयाम के माहिर माने जाते रहे हैं.

पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजे जा चुके ओम पुरी ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्म में भी काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया.

Next Article

Exit mobile version