Whatt ? इस वजह से शाहरुख खान संग काम करने से करीना ने किया इनकार, अनुष्का ने लपका मौका

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने से भला कौन इनकार कर सकता है!लेकिनकरीना कपूरने ऐसा किया है. इसकेपीछेवजह भी कुछ ऐसी ही थी कि वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पातीं. दरअसल, बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशकों में से एक आनंद एल राय अपनी आनेवाली फिल्मको लेकर आजकल सुर्खियों में है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2017 11:23 AM

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने से भला कौन इनकार कर सकता है!लेकिनकरीना कपूरने ऐसा किया है. इसकेपीछेवजह भी कुछ ऐसी ही थी कि वह चाह कर भी कुछ नहीं कर पातीं.

दरअसल, बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशकों में से एक आनंद एल राय अपनी आनेवाली फिल्मको लेकर आजकल सुर्खियों में है. इस फिल्म में लीड रोल शाहरुख खान का है और ऐसी खबर है कि इस फिल्म में उनकीलीड एक्ट्रेस के तौर आनंद की पसंद करीना कपूर खान थीं. लेकिन करीना ने इस फिल्म को न कह दिया है.

आनंद एल रॉय की फिल्‍म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

करीना के इनकार के बाद शाहरुख लीड हिरोइन की तलाश में लगे हुए हैं. पिछले कई महीनों से इस फिल्म के लिए कई हिरोइनों का नाम सामने आया और खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.

एकरिपोर्ट के मुताबिक, आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की पहली पसंद करीना कपूर खान थीं. लेकिन करीना कपूर को ऑफर की गयी इस फिल्म कीडेट्स उनकी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की डेट्स के साथ क्लैश कर रही थी.

ऐसे में करीना केइनकार के बाद आनंद ने इस रोल के लिए अनुष्का से बात की. बतातेचलें कि दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी मुख्य भूमिकाएं हैं.

Next Article

Exit mobile version