Monsoon में आलिया ने कुछ यूं लगाया Classical Dance का तड़का, आप भी देखें

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट मॉनसून के इस दिलकश मौसम में शास्त्रीय नृत्य का आनंद ले रही हैं. सोशल मीडिया के जरिये वह फैंस के टच में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह शास्त्रीय नृत्य करती हुईं नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आलिया पारंपरिक पोशाक में हैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 8:59 AM

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट मॉनसून के इस दिलकश मौसम में शास्त्रीय नृत्य का आनंद ले रही हैं. सोशल मीडिया के जरिये वह फैंस के टच में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह शास्त्रीय नृत्य करती हुईं नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में आलिया पारंपरिक पोशाक में हैं और उन्होंने अपने डांस मूव्स पर ध्यान केंद्रितकररखा है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- बरसात के दिन पर डांस.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही आलिया ने अपने जिम के दौरान का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था-

मेघना गुलजार की अगली फिल्म में कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आयेंगी आलिया, जानें कौन होंगे उनके हीरो

अब बात करें आलिया की फिल्मी एक्टिविटी की, तो वह विक्की कौशल के साथ ‘राजी’ और रणबीर कपूर के साथ ‘ड्रोन’ में दिखेंगी. ‘राजी’ करण जौहर की फिल्म है, जिसमें आलिया एक कश्‍मीरी लड़की के किरदार में नजर आयेंगी, जिसकी शादी पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी से होती है. इस फिल्‍म का निर्देशन मेघना गुलजार करेंगी.

Next Article

Exit mobile version