VIDEO : Toilet Ek Prem Katha का ट्रेलर रिलीज, टॉयलेट के लिए रूठी भूमि को मनाने में जुटे अक्षय

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की चर्चा आजकल हर ओर है. शनिवार को इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया और रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के पोस्टर में जो ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ का संदेश दिया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2017 7:39 PM

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की चर्चा आजकल हर ओर है. शनिवार को इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया और रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के पोस्टर में जो ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ का संदेश दिया गया है, उसे ट्रेलर में और सशक्त तरीके से पेश किया गया है.

अब बात करें ट्रेलर की, तो शुरुआत में ट्रेलर मजेदार है लेकिन बाद में यह नाटकीय मोड़ ले लेता है. कुंडली में दोष और मांगलिक होने की वजह से अक्षय की शादी पहले एक भैंस से दिखायी जाती है, और उसके बाद जब उनकी शादी भूमि से होती है तो टॉयलेट बनवाने के लिए उनकी मुहिम भी शुरू हो जाती है.

बहू जब शादी के बाद ससुराल आती है तो टॉयलेट न होने की वजह से वह विरोध करती है और मायके लौट जाती है. ऐसे में अक्षय कुमार का किरदार टॉयलेट बनवा कर पत्नी को घर वापस लाने का निश्चय करता है. ट्रेलर देख कर यह पक्का हो चला है कि इस फिल्म के संवाद दमदार होंगे.

बताते चलें कि यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. इसके निर्देशक श्री नारायण सिंह हैं. फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में भूमि पेडनेकर नजर आयेंगी. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

यहां देखें ट्रेलर –

Next Article

Exit mobile version