धूम मचाने आ रही हैं आम्रपाली दूबे, कहा- नमस्‍ते दोस्‍तों…आ रही हूं बिहार…वहीं मिलूंगी

भोजपुरी की हॉट एंड ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इनदिनों सुर्खियों में हैं. उन्‍होंने हाल ही में बैक टू बैक 8 फिल्‍में साइन की है. इसके अलावा वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई है. उनके सारे गाने इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे भोजपुरी गानों में सबसे ज्‍यादा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 3:48 PM

भोजपुरी की हॉट एंड ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इनदिनों सुर्खियों में हैं. उन्‍होंने हाल ही में बैक टू बैक 8 फिल्‍में साइन की है. इसके अलावा वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई है. उनके सारे गाने इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहे भोजपुरी गानों में सबसे ज्‍यादा गाने आम्रपाली के ही हैं. ऐसे में भोजपुरिया क्षेत्र यूपी-बिहार में उनके गानों की डिमांड काफी ज्‍यादा है. आम्रपाली दूबे को यूट्यूब क्‍वीन के नाम से भी जाना जाता है.

आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है . इस वीडियो में आम्रपाली बता रही हैं कि वे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारण में अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं.

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा ने यह ऐलान कर दिया है कि वे इसी महीने 27 अप्रैल को बिहार के इस जिले में आ रही हैं. वीडियो में उन्‍होंने कहा,’ मैं आप लोगों के बीच परफॉर्म करने आ रही हूं. 27 अप्रैल को शाम 7 बजे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारण में कार्यक्रम है. आप लोगों से वहीं मिलूंगी.’

आम्रपाली की आनेवाली फिल्‍मों की बात करें तो जल्‍द ही उनकी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ रिलीज होगी. वहीं ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज होगी. इस‍के अलावा निरहुआ के साथ उनकी फिल्‍म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ की शूटिंग चल रही हैं. इसके बाद वे ‘शेर ए हिंदुस्‍तान’ की शूटिंग में बिजी रहेंगी.

Next Article

Exit mobile version