लीजा हेडन के बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन ने 17 मई को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेटे ‘जैक’ की पहली तस्वीर शेयर की है. लीजा ने अपने बेटे का नाम जैक लालवानी रखा है. उन्होंने पिछले साल अक्तूबर में ही डिनो के साथ शादी की थी. लीजा ने बेटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2017 6:16 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन ने 17 मई को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेटे ‘जैक’ की पहली तस्वीर शेयर की है.

लीजा ने अपने बेटे का नाम जैक लालवानी रखा है. उन्होंने पिछले साल अक्तूबर में ही डिनो के साथ शादी की थी. लीजा ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा दिल’.

हालांकि इस तस्वीर में जैक के सिर्फ होंठ दिख रहे हैं. उन्होंने शर्ट पहन रखी है और छोटे-छोटे हाथ जुड़े हुए हैं.

बताते चलें कि लीजा की प्रेंग्नेसी की खबर जनवरी में आयी थी. वह अपनी प्रेंग्नेसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही. इसके पहले उन्होंने पति और बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी.

यहभी पढ़ें : मां बनी ‘क्‍वीन’ एक्‍ट्रेस लीजा हेडन, बेटे और पति संग शेयर की तसवीर

इस बार लीजा ने सिर्फ जैक की तस्वीर शेयर की है, लेकिन इसमें वो पूरे नहीं दिख रहे हैं. ऐसे फोटो शेयर कर लीजा ने फैंस में जैक को लेकर सस्पेंस रखा है. इस फोटो को देखने के बाद लोग जैक को देखने को और बेताब हो रहे हैं.

हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर चर्चा बटोरी थी. लीजा ने एक मैगजीन के कवर के लिए बिकिनी फोटोशूट भी कराया था.

ज्ञातव्य है कि लीजा एक सफल मॉडल हैं. वह ‘आयशा’, ‘हाउसफुल 3’, ‘क्वीन’ और ‘द शौकीन्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Next Article

Exit mobile version