दिल है हिंदुस्‍तानी: मिलिये ”रईस” शाहरुख के ”जबरा फैन” हातिम से…

करिश्माई व्यक्तित्व के मालिक और बेहतरीन अभिनय के बादशाह शाहरुख खान स्टार प्लस के नये सिंगिंग रियेलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के मंच को सिर्फ अपनी मौजूदगी से गुलजार कर दिया. शाहरुख इस शो में अपनी आगामी फिल्‍म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए आये थे. इस शो के प्रीमियर पर शाहरुख ने प्रदर्शनों का जमकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2017 11:00 AM

करिश्माई व्यक्तित्व के मालिक और बेहतरीन अभिनय के बादशाह शाहरुख खान स्टार प्लस के नये सिंगिंग रियेलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के मंच को सिर्फ अपनी मौजूदगी से गुलजार कर दिया. शाहरुख इस शो में अपनी आगामी फिल्‍म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए आये थे.

इस शो के प्रीमियर पर शाहरुख ने प्रदर्शनों का जमकर लुत्फ लिया. शाहरुख ओमान से आये शो के प्रतिभागी हातिम के मुंह से अपनी फिल्म के गीत ‘जबरा फैन’ के अरबी वर्जन को सुन कर मस्त हो गये. यह शो स्टार प्‍लस पर प्रसारित हो रहा है.

शाहरुख को इस गायक ने इतना प्रभावित किया. वह उसकी धुनों पर थिरकने के लिए मंच पर पहुंच गये. गीत के कम्पोजर शेखर वहां खुद मौजूद थे. उन्होंने बताया कि इस गीत के 11 वर्जन बने हैं जिसमें इसका अरबी वर्जन भारत की ही तरह मिडिल ईस्ट में वॉयरल हो गया है.

शाहरुख ने इस मंच पर अपनी दोनों बांहे फैलाकर उनका फेवरेट रोमांटिक पोज भी दिया. बता दें कि ‘रईस’ में शाहरुख एक डिफ्रेट अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version