”बिग बॉस” फेम किश्‍वर मर्चेंट की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें, 16 दिसंबर को शादी…PHOTO & VIDEO

टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ‘बिग बॉस’ में अपने सह-प्रतिभागी और ब्‍वॉयफ्रेंड सुयश रॉय से 16 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. दोनों पिछले 6 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे, अब फाइनली दोनों एकदूजे के होने जा रहे हैं. शादी से पहले मेंहदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई है. हाल ही में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2016 3:36 PM

टीवी अभिनेत्री किश्‍वर मर्चेंट ‘बिग बॉस’ में अपने सह-प्रतिभागी और ब्‍वॉयफ्रेंड सुयश रॉय से 16 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं. दोनों पिछले 6 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे, अब फाइनली दोनों एकदूजे के होने जा रहे हैं. शादी से पहले मेंहदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई है.

हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया है. मेंहदी सेरेमनी में किश्‍वर बेहद प्‍यारी लग रही है और इस पल को खूब इंज्‍वॉय भी कर रही हैं. कुछ दिनों पहले किश्‍वर अपनी फ्रेंड्स के साथ गोवा में बैचलर पार्टी इंज्‍वॉय करती नजर आई थी.


किश्‍वर और सुयश राय पिछले 6 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में नजर आये थे. दोनों की मुलाकात टीवी सीरीयल ‘प्‍यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी.


किश्‍वर टीवी सीरीयल ‘एक हसीना थी’ और ‘इतना करो न मुझे प्‍यार’ में अपनी शानदार अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रही थी. वे ‘बिग बॉस 9’ की सबसे स्‍ट्रांग प्रतिभागियों में से एक थी लेकिन टिकट टू फिनाले टास्‍क के दौरान वे 15 लाख रुपये लेकर घर से बाहर आ गई थी. फिलहाल वो सीरीयल ‘बह्मराक्षस- जाग उठा शैतान’ में नजर आ रही हैं.


सुयश और किश्‍वर ने हमेशा ही अपने रिश्‍ते को खुलकर स्‍वीकारा है. दोनों बिग बॉस के घर में भी अपने प्‍यार का इजहार करते और खूबसूरत पल बिताते दिखे थे.

Next Article

Exit mobile version