जानें, क्‍यों भांजे से नाराज होकर कपिल के शो पहुंचे गोविंदा ?

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने भांजे कृष्‍णा अभिषेक का शो छोड़कर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आये जिससे उनके भांजे उनसे नाराज हो गये हैं. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद कृष्‍णा है. दरअसल वे कई बार शो में यह कहते हुए नजर आये हैं कि उन्‍होंने गोंविदा को अपना मामा रखा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2016 12:16 PM

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने भांजे कृष्‍णा अभिषेक का शो छोड़कर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आये जिससे उनके भांजे उनसे नाराज हो गये हैं. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद कृष्‍णा है. दरअसल वे कई बार शो में यह कहते हुए नजर आये हैं कि उन्‍होंने गोंविदा को अपना मामा रखा है.

कृष्‍णा के इस कमेंट से गो‍विंदा नाराज हो गये है. खबरों की मानें वे वे पिछले कई महीनों से उन्‍हें (गोविंदा) को अपने शो पर बुलाने के कॉल कर रहे थे लेकिन वे डेट्स की प्रॉब्‍लम कहकर शो में नहीं आ रहे थे.

कुछ दिनों पहले जब कुष्‍णा ने दोबारा गोविंदा को फोन किया तो पता चला कि वे अपनी वाईफ के साथ कपिल के शो की शूटिंग कर रहे हैं. बताते चलें कि बीते एपिसोड में गोविंदा अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ कपिल के शो में नजर आये थे. कृष्‍णा ने कहा कि वो सुनकर उन्‍हें धक्‍का लगा.

उन्‍होंने आगे कहा कि,’ मुझे पूरा विश्‍वास था कि वो मेरा साथ देंगे लेकिन मेरे मजाक से वो इतना नाराज हो गये कि वो मुझे छोड़कर कपिल शर्मा के शो में चले गये.

बताते चलें कि पहले कपिल का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कलर्स चैनल पर ही प्रसारित होता था बाद में कृष्‍णा के ‘कॉमेडी नाइट्स’ से नाराज होकर कपिल ने शो छोड दिया और दूसरा नया शो जो अब सोनी पर प्रसारित होता है शुरू किया. इसके बाद कपिल और कलर्स के बीच भी कई बातों को लेकर विवाद हो गया था.

Next Article

Exit mobile version