प्रत्युषा बनर्जी खुदकुशी मामला : ब्यॉयफ्रेंड राहुल राज की जमानत याचिका खारिज

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी खुदकुशी मामले में उनके ब्यॉयफ्रेंड अभिनेता राहुल राज सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आज इस मामले पर सुनवाई करते हुए अदालत ने राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है जिसके बाद उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. आपको बता दें कि प्रत्युषा की मां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 7, 2016 1:03 PM

मुंबई : प्रत्युषा बनर्जी खुदकुशी मामले में उनके ब्यॉयफ्रेंड अभिनेता राहुल राज सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आज इस मामले पर सुनवाई करते हुए अदालत ने राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है जिसके बाद उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. आपको बता दें कि प्रत्युषा की मां की शिकायत पर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल के खिलाफ आइपीसी की धारा 306, 323 और 506 तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इससे पहले दो बार पुलिस ने राहुल से लंबी पूछताछ भी की जा चुकी है. पिछले सोमवार को भी पुलिस ने राहुल से पूछताछ की थी. जिसमें राहुल ने कई अहम खुलासे किये थे. लेकिन, उसके बाद तबीयत खराब हो गयी थी. राहुल के वकील का कहना है कि वह मेंटल ट्रामा से गुजर रहे हैं. उनको प्रत्युषा की मौत का गहरा सदमा लगा है. मामले में अब तक 12 लोगों के बयान दर्ज किये जा चुके हैं.

हेमा का ट्वीट
दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की कथित खुदकुशी को ‘‘अर्थहीन’ बता चुकीं है. उन्होंने पिछले दिनों ट्वीट करके कहा कि मैं दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करती हूं, हारने वालों की नहीं जो अपनी जान ले लेते हैं. हेमा मालिनी (67) ने आज इस मामले को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को अपने जीवन में मुश्किलों से संघर्ष करना चाहिए ना कि निराश होकर जान दे देनी चाहिए. उन्होंने ट्विटर वॉल पर लिखा कि इन ‘‘अर्थहीन’ आत्महत्याओं से कुछ भी प्राप्त नहीं होता. जीवन भगवान का उपहार है जो जीने के लिए होता है ना कि खत्म करने के लिए.

कौन है प्रत्युषा बनर्जी
प्रत्युषा बनर्जी बालिका वधू में किरदार आनंदी के किरदार से मशहूर हुई थी. रियलिटी शो बिग बॉस-7 में भी नजर आयी थी. उन्होंने हाल ही में ‘पॉवर कपल’ में भी काम किया था. ‘ससुराल सिमर का’ में वह डायन के किरादार में थी. धारावाहिक ‘बालिका वधु’ में आनंदी के किरदार से उन्‍हें खासा प्रसिद्धि मिली थी. हालांकि बाद में निर्माता के साथ अनबन होने पर उन्होंने यह धारावाहिक छोड़ दी थी.

क्या है मामला

पिछले दिनों टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने खुदकुशी कर ली. खबरों के अनुसार इस आत्‍महत्‍या के पीछे शक उनके ब्यॉयफ्रेंड पर भी है. राहुल पर प्रत्युषा बनर्जी को प्यार में धोखा देने का आरोप लगा है. इसके अलावा खबर यह भी है कि काम न मिलने के कारण और पैसे खत्‍म हो जाने के कारण भी वह तनाव में थी.

Next Article

Exit mobile version