लिंडसे लोहान ने ”बर्गर किंग” के विज्ञापन से किया इंकार

लंदन : ‘फ्रीकी फाइडे’ की अदाकारा लिंडसे लोहान ने बर्गर किंग के लिए विज्ञापन करने से मना कर दिया है. सुधार गृह में लंबा समय बिता चुकीं 29 वर्षीया लोहान से अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला बर्गर किंग ने अपने विज्ञापन के लिए संपर्क किया था. वह चाहते थे कि विज्ञापन के लिए लोहान मसालेदार चिकेन फ्राई के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 7, 2015 10:58 AM

लंदन : ‘फ्रीकी फाइडे’ की अदाकारा लिंडसे लोहान ने बर्गर किंग के लिए विज्ञापन करने से मना कर दिया है. सुधार गृह में लंबा समय बिता चुकीं 29 वर्षीया लोहान से अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला बर्गर किंग ने अपने विज्ञापन के लिए संपर्क किया था.

वह चाहते थे कि विज्ञापन के लिए लोहान मसालेदार चिकेन फ्राई के एक डिब्बे को अपने आसपास लपेटें और एक चिकेन फ्लाई को सिगरेट की तरह होठों में दबा कर धुआं निकालें. फीमेल फर्स्ट की खबर के अनुसार, लोहान को लगा कि इस विज्ञापन से उनके अतीत को लेकर उनका मजाक उडाया जा सकता है इसलिए उन्होंने बर्गर किंग को मना कर दिया.

दूसरी ओर एक अन्य सूत्र का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला ने खुद ‘मीन गर्ल्स’ की कलाकार को मना किया क्योंकि लोहान के मैनेजर जरुरत से ज्यादा हस्तक्षेप करते हुए विज्ञापन में कई बदलाव करने की मांग कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version