”नच बलिए 7” से हटने की खबरों को प्रीति जिंटा ने किया खारिज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के वर्तमान सीजन से हटने की खबरों का खंडन किया है. कार्यक्रम के सातवें सीजन में निर्णायक के तौर पर हिस्सा ले रहीं 40 साल की अभिनेत्री ने कहा कि वह इन अफवाहों से ‘हैरान’ हैं. प्रीति ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा,’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2015 7:49 AM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के वर्तमान सीजन से हटने की खबरों का खंडन किया है. कार्यक्रम के सातवें सीजन में निर्णायक के तौर पर हिस्सा ले रहीं 40 साल की अभिनेत्री ने कहा कि वह इन अफवाहों से ‘हैरान’ हैं.

प्रीति ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा,’ ईमानदारी से कहूं तो मैं कार्यक्रम से हटने और वहां समय पर ना पहुंचने की अफवाहें सुनकर काफी हैरान हूं जबकि मैं वहां सबसे पहले पहुंचती हूं. यह अजीब है ना?’

‘वीर-जारा’, ‘कल हो ना हो’ और ‘सोल्जर’ जैसी कई हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री के कार्यक्रम की एक कडी में ना दिखने के बाद यह अफवाहें तेज हो गयी थीं. प्रीति, नृत्य निर्देशक-फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा, मरजी पैस्टनजी और चेतन भगत कार्यक्रम के निर्णायक हैं.

अभिनेत्री ने एक और ट्वीट में कहा कि वह कार्यक्रम में वापस आ गयी हैं. उन्होंने मरजी के साथ अपनी एक तस्वीर डालते हुए लिखा,’ ‘नच बलिए’ के सेट पर.’ यह रियलिटी शो 11 सेलीब्रिटी जोडियों के साथ शुरु हुआ था और अब इसमें सात जोडियां बची हैं.

Next Article

Exit mobile version