विद्या बालन बनेंगी नच बलिये -7 की जज

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो नच बलिये-7 को इस बार और भी इंटरटेनिंग बनाने के लिए शो की निर्माता एकता कपूर पूरी कोशिश में हैं. खबरों के मुताबिक एकता कपूर ने शो को जज करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को अप्रोच किया है. एकता कपूर टेलीविजन से सिनेमा में आयी विद्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2015 4:38 PM
टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो नच बलिये-7 को इस बार और भी इंटरटेनिंग बनाने के लिए शो की निर्माता एकता कपूर पूरी कोशिश में हैं. खबरों के मुताबिक एकता कपूर ने शो को जज करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को अप्रोच किया है.
एकता कपूर टेलीविजन से सिनेमा में आयी विद्या बालन को नच बलिये के सातवें सीजन को जज करने के लिए लाना चहती हैं. लेकिन इस बारे में विद्या के तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.
बता दें कि नच बलिये के नये संस्‍करण को जज करने के लिए एकता कपूर ने पहले ही तीन जजों के नाम की घोषणा कर दी है. इसमें से युवाओं के चहीते लेखक चेतन भगत, कोरियोग्राफर मरजी पेस्तोंजी और बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का नाम शामिल है.एकता चहती हैं कि नये सीजन में चार जज रहें जिनमें दो महिला हों इसीलिए उन्‍होंने विद्या को चुना है.
हालांकि शो की निर्माता एकता कपूर ने शो को जज करने के लिए इससे पहले ऐश्‍वर्या राय को भी अप्रोच किया था लेकिन फिल्‍म जज्‍बा को लेकर अपनी व्‍यस्‍तता को देखते हुए ऐश ने मना कर दिया. नच बलिये 7 को जज करने के लिए प्रियंका चोपड़ा के नाम पर भी चर्चा हो रही थी.

Next Article

Exit mobile version