जानें क्‍यों मंच पर गिर गयीं पॉपस्टार मडोना ?

लंदन : जानीमानी पॉपस्‍टार मडोना लंदन में ब्रिट पुरस्कार समारोह के दौरान मंच पर ही गिर पड़ीं. इसके लिए उन्होंने अपने लिबास को जिम्मेदार ठहराया. गिरने के बावजूद हालांकि मडोना ने कार्यक्रम जारी रखा लेकिन नृत्य करते वक्त उन्हें थोड़ा लड़खड़ाते हुए भी देखा गया. बुधवार की रात की अपनी प्रस्तुति के दौरान मंच पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2015 12:15 PM

लंदन : जानीमानी पॉपस्‍टार मडोना लंदन में ब्रिट पुरस्कार समारोह के दौरान मंच पर ही गिर पड़ीं. इसके लिए उन्होंने अपने लिबास को जिम्मेदार ठहराया. गिरने के बावजूद हालांकि मडोना ने कार्यक्रम जारी रखा लेकिन नृत्य करते वक्त उन्हें थोड़ा लड़खड़ाते हुए भी देखा गया.

बुधवार की रात की अपनी प्रस्तुति के दौरान मंच पर हुए हादसे का ट्विटर पर जिक्र करते हुए 56 वर्षीय मडोना ने इस पूरी घटना के लिए अपने चुस्त ‘अरमानीह’ लिबास को जिम्मेदार ठहराया. लेकिन साथ ही उन्‍होंने फैंस का धन्‍यवाद भी किया और कहा कि दर्शकों के प्‍यार ने मुझे बचा लिया.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘ अरमानी ने मुझे बांध लिया था…. मेरा यह खूबसूरत लिबास बहुत चुस्त था…. लेकिन मुझे कुछ भी रोक नहीं सकता और आप सभी के प्यार ने ही मुझे संभाला…. आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया…’ पॉप स्टार ने किसी पुरस्कार समारोह में करीब 20 साल बाद वापसी की थी.

Next Article

Exit mobile version