मिसवर्ल्‍ड प्रतिस्‍पर्धा : अब बिकनी में नहीं दिखेंगी सुंदरियां

मिस वर्ल्‍ड बनने के लिए अब अंगप्रदर्शन करने की आवश्‍यकता नहीं है. प्रतियोगिता में अब से बिकनी राउंड नहीं कराया जाएगा. मिस वर्ल्‍ड का आयोजन कराने वाली संगठन की अध्‍यक्ष जूलिया मोर्ले ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता की 63 साल पुरानी परंपरा को तोड़ते हुए अब से इसमें स्‍वीमसूट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2014 11:37 AM
मिस वर्ल्‍ड बनने के लिए अब अंगप्रदर्शन करने की आवश्‍यकता नहीं है. प्रतियोगिता में अब से बिकनी राउंड नहीं कराया जाएगा. मिस वर्ल्‍ड का आयोजन कराने वाली संगठन की अध्‍यक्ष जूलिया मोर्ले ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता की 63 साल पुरानी परंपरा को तोड़ते हुए अब से इसमें स्‍वीमसूट राउंड नहीं कराया जाएगा.
मोर्ले ने एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्‍यू में बताया कि ‘हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी प्रति‍भागी का पिछला हिस्‍सा दूसरे से कितना आकर्षक है. हम प्रतियोगिता में बस यहीं देखना चाहते हैं कि प्रतिभागी बोलते क्‍या हैं.’
मोर्ले का मानना है कि प्रतिभागियों को बिकनी में चलते देखने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. इससे मिस वर्ल्‍ड प्रतिस्पर्धा का कोई लेना देना नहीं है. उनका कहना है कि प्रतियोगिता में शामिल हुईं प्रतिभागियों का किसी चीज को लेकर नजरिया जानना अहम है.
लंदन में पिछले हफ्ते आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की रोलिन स्‍ट्रॉस को यह खिताब मिला था. प्रतिस्‍पर्धा के आखिरी राउंड में सभी देशों की सुदरियों को बिकिनी में देख गया था.

Next Article

Exit mobile version