ओडिशा के ऋतुराज मोहंती बने ”इंडियाज रॉ स्टार”

ओडिशा के ऋतुराज मोहंती पूरे देशभर से मिले ऑडियंस वोट की बदौलत रविवार को सिगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्‍टार’ के विजेता बने. उनकी रुहानी आवाज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. उन्‍हें पुरस्‍कार के रूप में एक मारुति सुजूकी स्विफ्ट कार, स्टार प्लस चैनल के साथ एक करार और 50 लाख रुपये की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2014 10:07 AM

ओडिशा के ऋतुराज मोहंती पूरे देशभर से मिले ऑडियंस वोट की बदौलत रविवार को सिगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्‍टार’ के विजेता बने. उनकी रुहानी आवाज दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. उन्‍हें पुरस्‍कार के रूप में एक मारुति सुजूकी स्विफ्ट कार, स्टार प्लस चैनल के साथ एक करार और 50 लाख रुपये की नकद राशि से नवाजा गया. ऋतुराज विश्‍वास ही नहीं कर पा रहे थे कि वे यह शो जीत चुके हैं.

ऋतुराज ने कहा कि,’ मुझे विश्‍वास ही नही हो रहा है कि मैं यह शो जीत गया हूं. मैं सर्वप्रथम यो यो हनी सिंह और स्‍टार प्‍लस को मुझे इस शो में लेने और मुझे इतना बड़ा मंच उपलब्‍ध कराने के लिए धन्‍यवाद देता हूं. साथ ही मैं अपनी फैंस को भी धन्‍यवाद देना चाहूंगा. दर्शकों ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया है.’

ऋतुराज ने अहमदाबाद निवासी और अपने प्रतिद्वंद्वी दर्शन रावल और जयपुर के मोहित गौड को पीछे छोड़कर खिताब पर अपना कब्‍जा जमा लिया. आपको बता दें कि दर्शन रावल शुरू से ही जीत के दावेदार माने जा रहे थे. वे दर्शकों के साथ-साथ जजों के भी फेवरेट थे. लेकिन ग्रांड फिनाले में ऋतुराज ने ये बाजी पलट दी और खिताब अपने नाम कर लिया.

शो के जज पहले यो यो हनी सिंह थे, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने के बाद हिमेश रेशमिया ने जज की जिम्‍मेदारी अपने उपर ले ली थी.

Next Article

Exit mobile version