PM मोदी के इंटरव्यू पर बोले अक्षय कुमार- प्रधानमंत्री आम नहीं खा सकते हैं?

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनावों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था. एक एक्टरद्वारा प्रधानमंत्री का लिया गया यह इंटरव्यू काफी चर्चित हुआ था. इसकी वजहथे उसमें पूछे गए तरह-तरह के सवाल. इस बारे में हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब अक्षय से पूछा गया, तो उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2019 10:14 PM

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनावों से पहले पीएम नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था. एक एक्टरद्वारा प्रधानमंत्री का लिया गया यह इंटरव्यू काफी चर्चित हुआ था.

इसकी वजहथे उसमें पूछे गए तरह-तरह के सवाल. इस बारे में हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब अक्षय से पूछा गया, तो उन्होंने बड़े बेबाक तरीके से जवाब दिये.

अक्षय से जब पूछा गया कि क्या उन्हें सुबह 4 बजे उठने की सीख पीएम मोदी से मिली है? इस पर बात करते हुए अक्षय ने कहा कि देखिए ना तो उन्होंने मुझसेसीखा है और ना ही मैंने उन्हें देख कर यह सीखा है. ये तो महज इत्तेफाक की बात है.

अक्षय से पूछा गया कि क्या आपके सवाल रिसर्च किये हुए थे? इस पर बात करते हुए अक्षय ने कहा कि नहीं, ऐसा नहीं था. मैंने उनसे पूछा था कि आप आम खाते हो? तो मेरा मजाक उड़ा था लेकिन अब इसमें रिसर्च क्या करूं.मेरे मन में जो आया, मैंने पूछा. जैसे आप मुझसे पूछ रहे होकि आप पराठे खाते हो, तो मैंने उनसे पूछ लिया कि आप आम खाते हैं.

इस पर जब अक्षय से कहा गश कि आप फिल्म स्टार हैं और वे एक प्रधानमंत्री हैं. अक्षय ने पलटकर कहा कि हां तो प्रधानमंत्री आम नहीं खा सकते हैं, चुटकुले नहीं सुना सकते हैंक्या? मैंने तो उन्हें जोक भी सुनाया था. यह बेहद नॉर्मल सी बात है. वह एक बेहद नॉन पॉलिटिकल किस्म का इंटरव्यू था.

गौरतलब है कि अक्षय के सवालों को लेकर काफी लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था. लोगों ने ये तक कहा था कि अक्षय से बेहतर सवाल उनकी पत्नी ट्विंकल पूछ सकती थीं.

Next Article

Exit mobile version