Hrithik के War Movie वाले लुक पर Deepika ने किया कमेंट, Death by Chocolate…

दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए रविवार को ट्वीट किया, ऋतिक रोशन ‘वॉर’ फिल्म में कॉर्नर हाउस (शॉप) की डेथ बाय चॉकलेट (डेजर्ट) जैसे लग रहे हैं. बस ऐसे ही कह रही हूं. फैन ने लिखा, कृपया ऋतिक के साथ फिल्म साइन कीजिए. हम सबको इसका बेसब्री से इंतजार है. अन्य ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 10:45 PM

दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए रविवार को ट्वीट किया, ऋतिक रोशन ‘वॉर’ फिल्म में कॉर्नर हाउस (शॉप) की डेथ बाय चॉकलेट (डेजर्ट) जैसे लग रहे हैं. बस ऐसे ही कह रही हूं.

फैन ने लिखा, कृपया ऋतिक के साथ फिल्म साइन कीजिए. हम सबको इसका बेसब्री से इंतजार है. अन्य ने लिखा, हमें Hritiika (ऋतिक+दीपिका) चाहिए.

आपको बता दें, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

दीपिका पादुकोण ने भी अब फिल्म को लेकर ट्वीट किया है जो काफी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दीपिका ने ट्वीट किया, ‘वॉर में ऋतिक रोशन कॉर्नर हाउस के ‘डेथ बाय चॉकलेट’ की तरह लग रहे है! बस बता रही हूं…’

दीपिका के इस ट्वीट को खूब लाइक्स मिले हैं. वहीं, फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि दोनों को साथ में फिल्म करनी चाहिए. तो कोई कह रहा है कि आप दोनों ऑनस्क्रीन बेस्ट लगेंगे.

Next Article

Exit mobile version