सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में शामिल

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना का दामन थाम लिया. गुरमीत सिंह ऊर्फ शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्‍य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. वह ऐसे वक्‍त में पार्टी में शामिल हुए हैं जब महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव म‍हज 3 दिन बाद है. शिवसेना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 12:02 PM

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना का दामन थाम लिया. गुरमीत सिंह ऊर्फ शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्‍य ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली. वह ऐसे वक्‍त में पार्टी में शामिल हुए हैं जब महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव म‍हज 3 दिन बाद है. शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी.

शिवसेना ने मराठी भाषा में लिखा,’ अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना की सदस्‍यता ली.’

शेयर की गई तसवीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ मे तलवार थामे नजर आ रहे हैं. शिवसेना ने उनकी कई तसवीरें साझा की है.

बता दें कि, शेरा सुपरस्‍टार सलमान खान के बॉडीगार्ड है. वे पिछले 20 सालों से सलमान के साथ परछाई की तरह रह रहे हैं. सलमान भी उन्‍हें अपने परिवार से कम नहीं मानते हैं. सलमान के तसवीरों में आप अक्‍सर शेरा को देख सकते हैं.

बताते चलें कि, महाराष्‍ट्र में 21 अक्‍टूबर को महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव होनेवाले हैं. शिवसेना और भाजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. 124 सीटों पर शिवसेना और बाकी 164 सीटों पर भाजपा और उसके सहयोगी दल के उम्‍मीदवार मैदान में हैं.

Next Article

Exit mobile version