Big B B”Day: अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं

मुंबई: अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए आम दिनों में उनका आवास किसी बड़े आकर्षण का केंद्र रहता है किंतु शुक्रवार को उनका जन्मदिन होने के कारण कई प्रशंसक इस घर के सामने की महानायक की पसंदीदा वेशभूषा में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आये. बच्चन 77 साल के हो गये. अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 10:58 PM

मुंबई: अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए आम दिनों में उनका आवास किसी बड़े आकर्षण का केंद्र रहता है किंतु शुक्रवार को उनका जन्मदिन होने के कारण कई प्रशंसक इस घर के सामने की महानायक की पसंदीदा वेशभूषा में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आये.

बच्चन 77 साल के हो गये. अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना रहे बच्चन अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए ‘जलसा’ के बाहर आये. उनके प्रशंसक नीतेश चौगले के लिए इतना ही काफी था.

चौगले कोल्हापुर से अपने बेटे के साथ बच्चन के घर आये थे. वह अपने पसंदीदा अभिनेता का जन्मदिन मनाने के लिए अपने साथ बर्फ का बना अंक 77 लेकर आये थे. नीतेश ने कहा, मैं खुश हूं, मुझे आज इतना करीब से अपने ईश्वर को देखने को मिला.

बच्चन के जैसे दिख रहे उनके प्रशंसक कच्छ के गानु भाई और दिल्ली के अमित सुखीजा के लिए बच्चन के जन्मदिन का मतलब हर साल पारंपरिक रूप से मुंबई यात्रा करना है.

सुखीजा ने कहा, उनका जन्मदिन हमारे लिए त्योहार जैसा है. वह अच्छा काम करने के लिए हम लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं. मैं उनसे अब तक मिला नहीं हूं, मैं चाहता हूं कि आज मेरी उनसे भेंट हो जाए. वह पिछले 12 सालों से हर साल मुंबई आते हैं.

गानु ने बच्चन को प्रेरणास्रोत बताते हुए कहा, इस उम्र में भी वह अपने कामों से हमें खुश रखने के लिए लगातार काम करते हैं. वह अपने प्रशंसकों से प्यार करते हैं एवं उन्हें महत्व देते हैं, यही हमारे लिए काफी है.

Next Article

Exit mobile version