दरभंगा की आरती झा पहुंचीं कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर

बहादुरपुर (दरभंगा) : अपनी प्रतिभा की बदौलत बैंक मैनेजर की कुर्सी हासिल करनेवाली आरती झा ने ज्ञान व कौशल के सहारे चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक का सफर तय कर लिया है. सोमवार को इस शो में जैसे ही आरती को अमिताभ बच्चन ने पुकारा, पूरा जिला खुशी से झूम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 6:44 AM

बहादुरपुर (दरभंगा) : अपनी प्रतिभा की बदौलत बैंक मैनेजर की कुर्सी हासिल करनेवाली आरती झा ने ज्ञान व कौशल के सहारे चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक का सफर तय कर लिया है. सोमवार को इस शो में जैसे ही आरती को अमिताभ बच्चन ने पुकारा, पूरा जिला खुशी से झूम उठा. हॉट सीट तक पहुंचने वाली मिथिला की लाडली जिला मुख्यालय से महज दो किलोमीटर दूर डरहार पंचायत की बेटी है.

यह खबर सुनते ही आरती झा के पूरे परिवार के साथ-साथ डरहार पंचायत में उल्लास का माहौल है़ डरहार गांव निवासी जय शंकर चौधरी की तीसरी पुत्री आरती झा बनारस स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है. आरती ने गांव के प्लस टू बालिका प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय से मैट्रिक की परीक्षा पास की. केएस कॉलेज से इंटर एवं ग्रेजुएशन किया. उनके पिता बिहार सैन्य पुलिस में थे.

जय शंकर चौधरी ने बताया कि 2010 में इंडियन ओवरसीज बैंक में आरती ने नौकरी प्राप्त की. 2011 में बेनीपुर प्रखंड के महिनाम गांव में घनश्याम कुमार झा से आरती की शादी हुई. उन्हें सात साल का एक बेटा है है. पति घनश्याम कुमार झा स्थानीय बीएड कॉलेज में प्राध्यापक हैं. आरती चार बहन है. तीन बैंक में नौकरी कर रही हैं. भाई बीएमपी में नौकरी कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version