Ganesh Chaturthi 2019 : ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति बप्‍पा का स्‍वागत, जमकर नाचीं ये एक्‍ट्रेस

Happy Ganesh Chaturthi 2019: पारम्परिक पूजा-अर्चना और ‘गणपति बप्पा मोरिया’ के नारों के बीच श्रद्धालुओं ने देशभर के कई हिस्सों में गणेश उत्सव की शुरुआत की. यह एक ऐसा त्‍योहार है जिसे आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी जारे शोर से मनाते हैं. कई सेलीब्रिटीज अपने घरों में गणपति बप्‍पा का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2019 2:10 PM

Happy Ganesh Chaturthi 2019: पारम्परिक पूजा-अर्चना और ‘गणपति बप्पा मोरिया’ के नारों के बीच श्रद्धालुओं ने देशभर के कई हिस्सों में गणेश उत्सव की शुरुआत की. यह एक ऐसा त्‍योहार है जिसे आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी जारे शोर से मनाते हैं. कई सेलीब्रिटीज अपने घरों में गणपति बप्‍पा का स्‍वागत करते हैं और उनकी स्‍थापना करते हैं. 10 दिन तक पूजा-पाठ और सत्कार के बाद गणपति जी को विसर्जित किया जाता है. टीवी इंडस्‍ट्री की जानमानी अभिनेत्री निया शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में निया शर्मा ढोल की थाप पर जबदस्‍त डांस करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री जिस अंदाज में बेतकल्लुफ़ी के साथ बीच रास्‍ते में डांस कर रही हैं, इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा,’ क्‍योंकि हम दिल्‍ली से हैं और हमें बस मौका चाहिये.’ गणपति बप्पा मोरया. निया अपने दोस्‍त के यहां गणपति बप्‍पा का स्‍वागत करने के लिए नाच रही हैं. बता दें कि निया शर्मा टीवी शो ‘जमाई राजा’ के लिए जानी जाती हैं. उन्‍होंने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्‍सा लिया था

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें टीवी सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की’ की स्टार कास्‍ट पूजा बैनर्जी, शुभावी चौकसे और पार्थ समथान डांस करते नजर आ रहे हैं. तीनों ‘धागाली लागली’ सॉन्‍ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं. तीनों कलाकार शो के कॉस्‍ट्यूम में दिख रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version