Lakme Fashion Week 2019 में पहुंचीं स्‍मृति ईरानी, युवा डिजायनर्स का बढ़ाया हौसला, देखें VIDEO

मुंबई में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की चर्चा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर कई बड़ी हस्तियां रैंप वॉक करती दिखीं. इसी कड़ी में नये डिजाइनर्स को प्रोत्‍साहित करने केंद्रीय मंत्री और अभिनेत्री रह चुकीं स्‍मृति ईरानी भी पहुंचीं. स्‍मृति फैशन शो के दूसरे दिन 22 अगस्‍त को लैक्‍मे फैशन विंटर फेस्‍ट‍िव 2019 के तीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 7:30 PM

मुंबई में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक की चर्चा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर कई बड़ी हस्तियां रैंप वॉक करती दिखीं. इसी कड़ी में नये डिजाइनर्स को प्रोत्‍साहित करने केंद्रीय मंत्री और अभिनेत्री रह चुकीं स्‍मृति ईरानी भी पहुंचीं.

स्‍मृति फैशन शो के दूसरे दिन 22 अगस्‍त को लैक्‍मे फैशन विंटर फेस्‍ट‍िव 2019 के तीन इवेंट्स में शामिल हुईं. इस दौरान स्‍मृति गोल्‍डन बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आईं.

स्मृति को डिजाइनर सोहन दवे, पद्मजा और माकू के डिजाइंड कपड़ों के शोज में स्‍पॉट किया गया. इस मौके पर मीडिया में आयी तस्‍वीरों में स्‍मृति बारीकी से कपड़ों को परखती नजर आईं. उन्‍होंने नये डिजायनर्स के कपड़ों की सराहना की, साथ ही उन्‍हें कुछ टिप्‍स भी दिये.

गौरतलब है कि लैक्‍मे फैशन वीक विंटर फेस्‍टिव 2019 के पहले दिन 21 अगस्‍त को कैटरीना कैफ, करिश्‍मा कपूर, खुशी कपूर, पूजा हेगड़े, सोफी चौधरी, पुनीत मल्‍होत्रा समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version