Kaun Banega Crorepati 11 इस तारीख से होगा शुरू, Amitabh Bachchan जल्द जुटेंगे शूटिंग में

KBC Season 11 Telecast Date On Sony TV: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही अपना लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन लेकर टीवी पर लौट रहे हैं. जी हां, बिग बी ने घोषणा की कि उन्होंने शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग पूरी कर ली है और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2019 7:55 PM

KBC Season 11 Telecast Date On Sony TV: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही अपना लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन लेकर टीवी पर लौट रहे हैं.

जी हां, बिग बी ने घोषणा की कि उन्होंने शूजित सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन (KBC 11) पर काम शुरू करेंगे. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा है- ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग पूरी कर चुका हूं. जल्द ही केबीसी पर काम शुरू करूंगा.

बताते चलें कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. इस पारिवारिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है. फिल्म की पटकथा जूही चतुर्वेदी ने लिखी है.

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की रिलीज डेट 24 अप्रैल 2020 को तय की गई है, जबकि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 आगामी 19 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version