करण पटेल के ”ये है मो‍हब्‍बतें” से गायब होने का सच

टीवी सीरीयल ‘ये है मो‍हब्‍बतें’ में लीड रोल निभा रहे करण पटेल इनदिनों शो से गायब है. सीरीयल में वे रमन भल्‍ला का किरदार निभाते हैं. शो में दिखाया गया है कि रमन का प्‍लेन क्रैश हो गया है. इस ट्रैक से फैंस के दिल टूटे. सोशल मीडिया पर किसी ने कहा कि उन्‍होंने थोड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 2:36 PM

टीवी सीरीयल ‘ये है मो‍हब्‍बतें’ में लीड रोल निभा रहे करण पटेल इनदिनों शो से गायब है. सीरीयल में वे रमन भल्‍ला का किरदार निभाते हैं. शो में दिखाया गया है कि रमन का प्‍लेन क्रैश हो गया है. इस ट्रैक से फैंस के दिल टूटे. सोशल मीडिया पर किसी ने कहा कि उन्‍होंने थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया है. किसी ने कहा वे शो में जल्‍द ही वापसी करेंगे. अब उनके शो से गायब होने की असली वजह सामने आ गई है.

स्‍पॉब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण पटेल जल्‍द ही रोहित शेट्टी के रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के दसवें सीजन में नजर आयेंगे. उन्‍होंने इस शो के लिए हामी भर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्‍द ही खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू करेंगे. वे 1 अगस्‍त को बुल्‍गारिया रवाना होंगे.

बताया जा रहा है कि इस रियेलिटी शो में हिस्‍सा लेने के करण ने ये है मोहब्‍बतें की निर्माता एकता कपूर से बात कर ली है जिसे उन्‍होंने मान लिया है. हालांकि करण ‘बिग बॉस 13’ में नजर आयेंगे कि नहीं इसका खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन ब्रेक के करण पटेल फिर ‘ये है मोहब्‍बतें’ में लौटेंगे.

वेबसाइट के अनुसार,’ करण ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 जीतने के लिए बहुत ही सीरीयस हैं. वे अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए फिजिकल स्‍ट्रेंथ पर काम कर रहे हैं. करण फिटनेस फ्रीक शख्‍स हैं और वे शो में अपना 100% देना चाहते हैं.

बता दें कि, ‘ये है मोहब्‍बतें’ एकता कपूर के पॉपुलर शोज़ में से एक है. यह शो पिछले 6 सालों से अपनी ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है. शो में दर्शक दिव्‍यांका त्र‍िपाठी (ईशिता भल्‍ला) और करण पटेल (रमन भल्‍ला) की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं.

Next Article

Exit mobile version