Rape केस में जमानत पर बाहर आये करण ओबेरॉय का पहला गाना फर्जी केस से जूझते लोगों के लिए

यौन शोषण का आरोप झेल चुके टीवी एक्टर करण ओबेरॉय ने एक गाने के जरिये अपना दर्द बयां किया है. यह गाना करण ओबेरॉय ने ही लिखा और गाया है. गाने के बोल हैं ‘रिश्तों का व्यापार’. करण ओबेरॉय की गिरफ्तारी के बाद से देश में #Metoo के बाद #MenToo मूवमेंट की शुरुआत हुई. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2019 10:15 PM

यौन शोषण का आरोप झेल चुके टीवी एक्टर करण ओबेरॉय ने एक गाने के जरिये अपना दर्द बयां किया है. यह गाना करण ओबेरॉय ने ही लिखा और गाया है. गाने के बोल हैं ‘रिश्तों का व्यापार’.

करण ओबेरॉय की गिरफ्तारी के बाद से देश में #Metoo के बाद #MenToo मूवमेंट की शुरुआत हुई. इस मूवमेंट में करण ओबेरॉय के समर्थन में कई महिलाएं भी शामिल हुईं.

इस दौरान उन्होंने फर्जी मामलों के चलते खुद को हुई परेशानी को भी साझा किया. यह प्रदर्शन महिलाओं द्वारा पुरुषों के खिलाफ कानून का गलत इस्तेमाल कर उनको फंसाने के मामलों में जागरूकता लाने के लिए आयोजित किया गया था.

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक महिला ज्योतिषी ने रेप का आरोप लगाते हुए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. 6 मई को एक महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद ओशिवारा पुलिस ने करण ओबेरॉय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जहां कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड में भेज दिया था.

इसके बाद वह करीब एक महीने तक मुंबई की तलोजा जेल में बंद रहे. 7 जून को बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी और इसके बाद आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. महिला पर आरोप है कि उसने अभिनेता को फंसाने के लिए खुद पर प्लांड तरीके से झूठा हमला करवाया था.

Next Article

Exit mobile version