City of Dreams : ”मुन्ना भाई” की यह एक्ट्रेस अब हॉटस्टार की वेब सीरीज में

मुंबई : सुपरहिट फिल्म ‘मुन्ना भाई एमएबीबीएस’ और उसके सीक्वेल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी सफल होगी. प्रिया मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं. एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के बारे में बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 8:39 PM

मुंबई : सुपरहिट फिल्म ‘मुन्ना भाई एमएबीबीएस’ और उसके सीक्वेल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में छोटी सी भूमिका निभाने वाली प्रिया बापट का कहना है कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी सफल होगी. प्रिया मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं.

एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, मेरे करियर में कुछ भी योजनाबद्ध नहीं था. जब मैंने ‘मुन्ना भाई’ की तब मैं कॉलेज में थी.

मेरी एक अध्यापक ने मुझे एक कॉलेज छात्रा का रोल निभाने को कहा. मैंने ऑडिशन दिया और मैं चुन ली गई. प्रिया ने बातचीत में कहा, फिल्म के सीक्वेल के लिए मुझे फिल्मकारों का फोन आया और मुझे फिल्म मिल गई. अभिनेत्री कहती हैं कि उस वक्त वह यह समझ नहीं पाईं थीं कि फिल्म इतनी सफल रहेगी.

वह कहती हैं, मैं जानती थी कि संजय दत्त फिल्म के हीरो हैं और राजकुमार हिरानी इसे निर्देशित कर रहे हैं, यहां तक कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान और उसके रिलीज के बाद भी मैं समझ नहीं पाई थी कि यह इतनी सफल रहेगी.

मुझे ऐसा नहीं लग रहा था. प्रिया फिलहाल हॉटस्टार पर नागेश कुकनूर की वेब सीरीज ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में दिखाई दे रही हैं. वह कहती हैं कि आज के वक्त में कंटेन्ट का बोलबाला है.

Next Article

Exit mobile version