जावेद हबीब ने थामा BJP का दामन, बोले- आजतक बालों का चौकीदार था, अब देश का चौकीदार हूं

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में शामिल हो गए. 17वीं लोकसभा के लिए चुनाव की प्रक्रिया जोर पकड़ चुकी है. वहीं फिल्मी सितारों से लेकर खिलाड़ियों और चर्चित हस्तियों के राजनीतिक पार्टी जॉइन करने का सिलसिला बरकरार है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 10:53 PM

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भाजपा में शामिल हो गए.

17वीं लोकसभा के लिए चुनाव की प्रक्रिया जोर पकड़ चुकी है. वहीं फिल्मी सितारों से लेकर खिलाड़ियों और चर्चित हस्तियों के राजनीतिक पार्टी जॉइन करने का सिलसिला बरकरार है. इसी क्रम में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने सोमवार कोभाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

जावेद ने बीजेपी नेताओं बालासुब्रमण्यन, संजय मयूख और तरुण चुग की उपस्थिति में भगवा पार्टी जॉइन की. भाजपा का दामन थामने के बाद उन्होंने कहा कि पहले मैं बालों का चौकीदार था और अब देश का चौकीदार बन गया हूं.

मालूम हो कि जावेद हबीब सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं और उनका बिजनेस देश के कोने-कोने में फैला हुआ है. देशभर में लोगों के बालों का अंदाज बदलने वाले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट और सलून चेन के मालिक जावेद हबीब ने भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर अपने करियर को एक नया मोड़ दिया है.

यही नहीं, जावेद हबीब बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के फेवरेट हेयर स्टालिस्ट में से एक हैं. ब्यूटी इंडस्ट्री में भी उनका काफी नाम है. जावेद ने कई बॉलीवुड स्टार्स को नया लुक दिया है. हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के सीईओ हैं. हबीब के देश भर में 500 सैलून आउटलेट 92 शहरों में और 41 सैलून एकेडमी हैं.

Next Article

Exit mobile version