PM Narendra Modi की रिलीज रोकने की भाकपा ने चुनाव आयोग से की मांग

नयी दिल्ली : भाकपा ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म की 12 अप्रैल को संभावित रिलीज को रोकने की मांग की है. भाकपा के महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने बुधवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को पत्र लिखकर कहा है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस फिल्म की रिलीज को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 9:37 PM

नयी दिल्ली : भाकपा ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म की 12 अप्रैल को संभावित रिलीज को रोकने की मांग की है.

भाकपा के महासचिव एस सुधाकर रेड्डी ने बुधवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को पत्र लिखकर कहा है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस फिल्म की रिलीज को चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए रोका जाना चाहिए.

रेड्डी ने कहा, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मोदी पर बनी ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नामक फिल्म 12 अप्रैल को 23 भारतीय भाषाओं में रिलीज होने वाली है.

चुनाव कार्यक्रम के अनुसार लोकसभा का पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को शुरू होकर 19 मई तक चलेगा. इस फिल्म की रिलीज चुनाव के दौरान ही होगी.

उन्होंने चुनाव के दौरान इस फिल्म की रिलीज को महज चुनावी रणनीति का हिस्सा बताते हुए कहा कि इससे मतदाताओं का प्रभावित होना तय है.

रेड्डी ने इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए आयोग से फिल्म की रिलीज पर 23 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने तक रोक लगाने का अनुरोध किया.

Next Article

Exit mobile version