”बाहुबली” अभिनेता राणा दग्गुबाती ने राजनीति में आने से किया इनकार, कही यह बात…

कोयंबटूर: फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अन्य अभिनेताओं की तरह राजनीति में आने से इनकार करते हुए कहा है कि वह फिल्में करना जारी रखना चाहते हैं. बाहुबली फिल्म में अभिनय कर चुके दग्गुबाती ने राजनीति के क्षेत्र में अपने प्रवेश से इनकार करते हुए कहा, अभिनेताओं के लिए राजनीति में आना निजी है, जैसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 10:51 PM

कोयंबटूर: फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अन्य अभिनेताओं की तरह राजनीति में आने से इनकार करते हुए कहा है कि वह फिल्में करना जारी रखना चाहते हैं.

बाहुबली फिल्म में अभिनय कर चुके दग्गुबाती ने राजनीति के क्षेत्र में अपने प्रवेश से इनकार करते हुए कहा, अभिनेताओं के लिए राजनीति में आना निजी है, जैसे रजनीकांत और कमल हासन ने किया.

मुझे राजनीति अच्छी लगती है क्योंकि इसमें अच्छा ड्रामा होता है और मैं ऐसे ड्रामे पर फिल्में करना चाहता हूं. तमिल में फिल्में करने पर उन्होंने कहा कि अब स्थिति बदल चुकी है और किसी भी फिल्म के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है.

सार्वभौमिक विषय पर बनी किसी भी फिल्म की पूरे देश में व्यापक स्वीकार्यता होती है. राणा यहां ईशा फाउंडेशन की ओर से सोमवार रात में आयोजित महाशिवरात्रि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे.

Next Article

Exit mobile version