गुजरे जमाने के अभिनेता बिस्वजीत चटर्जी भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली : गुजरे जमाने के अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के सदस्य बिस्वजीत चटर्जी अपनी पार्टी के सहयोगी शंकू डेब पांडा के साथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में वह पार्टी में शामिल हुए. चटर्जी ने 1960 के दशक में आई हेमंत कुमार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 7:44 AM

नयी दिल्ली : गुजरे जमाने के अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के सदस्य बिस्वजीत चटर्जी अपनी पार्टी के सहयोगी शंकू डेब पांडा के साथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में वह पार्टी में शामिल हुए. चटर्जी ने 1960 के दशक में आई हेमंत कुमार की बॉलीवुड फिल्म ‘बीस साल बाद‘ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा. वह बंगाल से दूसरी प्रतिष्ठित हस्ती हैं जो भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इससे पहले मौसमी चटर्जी ने पिछले महीने भगवा दल का दामन थामा था.

वरिष्ठ अभिनेता ने तृणमूल कांग्रेस की टिकट पर दक्षिण दिल्ली संसदीय से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा था. वहीं, पांडा तृणमूल कांग्रस की छात्र इकाई टीएमसीपी के अध्यक्ष रह चुके हैं और उन्हें पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी का करीबी समझा जाता है. उन्हें पार्टी का राज्य महासचिव भी नियुक्त किया गया था.

हालांकि सारदा चिटफंड घोटाले में नाम आने और सीबीआई द्वारा पूछताछ करने के बाद 2015 में उन्हें पद से हटा दिया गया था. पांडा का नाम नारद स्टिंग मामले में भी आया था. इन के अलावा राज्य के अन्य सियासतदान रंजन भट्टाचार्य भी भाजपा में शामिल हो गए.

Next Article

Exit mobile version