2nd झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में विदेशी फिल्मी सितारे बिखेरेंगे जलवा

रांची : द्वितीय झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल का आयोजन एक से तीन फरवरी को मेगा स्‍पोर्ट्स कॉप्‍लैक्‍स, खेलगांव, होटवार में आयोजित किया जायेगा. इस बार के फिल्‍म फेस्टिवल का थीम इस्राइल है. समारोह में इस्राइल के फिल्‍मी कलाकार अपनी अदा का जलवा बिखेरेंगे. इस आयोजन में जापान, रुस, कोस्‍टारिका, कतर समेत कई और देश और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 4:29 PM

रांची : द्वितीय झारखंड इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल का आयोजन एक से तीन फरवरी को मेगा स्‍पोर्ट्स कॉप्‍लैक्‍स, खेलगांव, होटवार में आयोजित किया जायेगा. इस बार के फिल्‍म फेस्टिवल का थीम इस्राइल है. समारोह में इस्राइल के फिल्‍मी कलाकार अपनी अदा का जलवा बिखेरेंगे. इस आयोजन में जापान, रुस, कोस्‍टारिका, कतर समेत कई और देश और विभिन्‍न राज्‍यों की 70 चुनिंदा फिल्‍मों का प्रदर्शन किया जायेगा.

इस्राइल को इस महोत्‍सव का फोकस देश बनाया गया है. इस्राइल की सांस्‍कृतिक राजनायिका ‘रूयुमा मुन्‍ताजर’ विशेष रूप से इस तीन दिवसीय समारोह में शामिल रहेंगी. इसके साथ ही इस्राइल के प्रख्‍यात फिल्‍म निदेशक डैन वालमैन और अभिनेत्री गासिका लिराज चरही भी आयोजन का हिस्‍सा होंगे.

फिल्‍म फेस्टिवल में जिमी शेरगिल, रिया सेन, जेपी दत्‍ता, रिचा सोनी, बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर, गौतम घोष सहित कई विदेशी फिल्‍मी सितारे भी शिरकत करेंगे. स्‍थानीय और दूसरे राज्‍यों में बने बाल फिल्‍मों पर विशेष फोकस रहेगा. आयोजकों की ओर से विभिन्‍न स्‍कूलों और कॉलेजों में अभियान चलाकर विद्यार्थियों को आमंत्रित भी किया जा रहा है.

फिल्‍म फेस्टिवल में तीन बड़े-बड़े स्‍क्रीन्‍स पर 70 से अधिक फिल्‍में दिखायी जायेंगे. दो फरवरी को सेलिब्रिटी क्रिकेट मैच का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड इलेवन और झारखंड अलेवन के बीच मैच खेला जायेगा. तीन फरवरी को पुरस्‍कार वितरण समारोह में फिल्‍म से जुड़ी हस्तियों को सम्‍मानित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version