#SonChiriyaTrailer की सोशल मीडिया पर धूम, दमदार स्टारकास्ट बढ़ा रहा उम्मीदें

चंबल के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वजह है फिल्म की दमदार स्टारकास्ट. ‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत,भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी,आशुतोष राणाऔर रणवीर शौरी जबरदस्त भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड में लंबे समय के बाद चंबल की कहानी पर बनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 5:45 PM

चंबल के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वजह है फिल्म की दमदार स्टारकास्ट. ‘सोन चिड़िया’ में सुशांत सिंह राजपूत,भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी,आशुतोष राणाऔर रणवीर शौरी जबरदस्त भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड में लंबे समय के बाद चंबल की कहानी पर बनी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है. रोनी स्क्रूवाला के बैनर तले बनी इस फिल्म में सुशांत अपने अपने करियर में पहली बार डकैत के रोल में नजर आयेंगे.

शेखर कपूर की ‘बैंडिट क्वीन’ के बाद मनोज बाजपेयी एक बार फिर चंबल के बागी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में आशुतोष राणा नकारात्मक भूमिका में हैं, उनका किरदार एक पुलिस अफसर का है.

‘सोन चिड़िया’ का ट्रेलर जबरदस्त डायलॉग्स से भरा है. फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. इसकी टैगलाइन है- ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान.’

2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर में मान सिंह गैंग की कहानी दिखायी गयी है. यह फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के बैकग्राउंड पर बनी बतायी जाती है. ट्रेलर में भूमि पेडनेकर भी बागी डाकुओं के रोल में दिख रही हैं.

सोन चिड़िया का ट्रेलर देखें –

एक समय डकैतों की वजह से कुख्यात चम्बल के बीहड़ में शूट की गयी इस फिल्म के ट्रेलर को बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स के अलावा सेलिब्रिटीज ने भी इसकी तारीफ की है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्वीट किया है एक फिल्म में इतनी सारी प्रतिभाओं का होना, फिल्म से उम्मीदें भी बढ़ा देता है.

‘सोन चिड़िया’ को ‘उड़ता पंजाब’ और ‘केदारनाथ’ फेम अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. वहीं, फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं. ‘पान सिंह तोमर’ के काफी समय के बाद डकैतों पर दूसरी फिल्म है. देखना यह है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में गब्बर सिंह की कितनी याद दिला पाते हैं.

Next Article

Exit mobile version