अक्षय कुमार बोले, बतौर अभिनेता मेरे लिए यह बेहतरीन समय है

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह अपने करियर के ‘सुनहरे दौर’ में हैं क्योंकि अब उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है. करियर के शुरुआती दौर में एक एक्शन अभिनेता के रूप में चर्चित हुए 50 वर्षीय अभिनेता ने करीब तीन दशक से अधिक समय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 3:40 PM

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह अपने करियर के ‘सुनहरे दौर’ में हैं क्योंकि अब उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है.

करियर के शुरुआती दौर में एक एक्शन अभिनेता के रूप में चर्चित हुए 50 वर्षीय अभिनेता ने करीब तीन दशक से अधिक समय के दौरान फिल्म जगत में अपनी जगह बनायी और रोमांस, ड्रामा, हास्य और मुद्दों पर आधारित फिल्मों में काम किया.

अक्षय ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, एक अभिनेता के रूप में यह मेरा सुनहरा दौर है. मैं हमेशा एक छवि में बंधने को लेकर चिंतित था. जब मैं फिल्मी दुनिया में आया तब मुझे एक्शन अभिनेता का टैग मिला. किसी ने भी मुझे रोमांटिक या हास्य फिल्म नहीं दी, केवल एक्शन फिल्मों का ही प्रस्ताव मुझे मिलता था.

अक्षय ने यहां एक साक्षात्कार में बताया, मैंने 14 साल तक एक्शन फिल्मों में काम किया. वहां कोई प्रगति नहीं था. मैं इसे बेहतरीन समय करार दे सकता हूं क्योंकि मैं ‘केसरी’ जैसी एक एक्शन फिल्म, ‘हाउसफुल 4’ जैसी हास्य फिल्म और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी कुछ फिल्मों जैसी बहुत सी चीजें कर सकता हूं.

मुझे कई तरह की भूमिकाएं करनी है और सभी तरह की फिल्में करनी है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है.

Next Article

Exit mobile version