जिया ने जीता डांस इंडिया डांस- 4 का खिताब

मुंबई : महीनों तक चले जी टीवी के सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 4’ के विजेता की घोषणा कर दी गई है. एक से बढ़कर एक डांस के नन्हें धुरंधरों में चले कांटे की टक्कर में हैदराबाद की रहने वाली जिया ठाकुर ने बाजी मारते हुए शो की ट्रॉफी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2018 8:24 AM

मुंबई : महीनों तक चले जी टीवी के सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 4’ के विजेता की घोषणा कर दी गई है. एक से बढ़कर एक डांस के नन्हें धुरंधरों में चले कांटे की टक्कर में हैदराबाद की रहने वाली जिया ठाकुर ने बाजी मारते हुए शो की ट्रॉफी जीत ली. आठ साल की जिया ठाकुर ने विनर ट्रॉफी के साथ पांच लाख रुपए विनर प्राइज भी अपने नाम की.

शो के बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी शानदार परफॉरमेंस दी लेकिन जिया अपने परफॉर्मेंस के बल पर दर्शकों के दिलों पर छा गई. जिया के बाद उर्वा भास्कर और तमन गमनु को फर्स्ट और सेकेंड रनरअप का खिताब दिया गया. आपको बात दें कि शो के शुरुआत से ही जिया यह हमेशा कहती आई थी कि उनकी मां उन्हें विनर के रूप में देखना चाहती हैं और आखिरकार उनका सपना पूरा हो गया. शो में जिया की डांस गुरु वैष्णवी पाटिल थी जो कि डांस इंडिया डांस सीजन 1 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

सीजन-4 का खिताब अपने नाम करने के बाद जिया ने कहा- ‘डीआईडी लिटिल मास्टर उनके लिए सीखने का बड़ा जरिया रहा. वह मेरे लिए गर्व का क्षण था जब मेंटर वैष्णवी ने मुझे अपने पंखों के नीचे लिया और मुझे वैष्णवी के वीरे का हिस्सा बनाया.

Next Article

Exit mobile version