पंजाबी सिंगर परमीश को मार दी गोली, जान बची तो फेसबुक पर लिखा- अगली बार नहीं बचोगे…

चंडीगढ़ : पंजाबी गायक परमीश वर्मा और उनके दोस्त कोशुक्रवार रात मोहाली में कार सवार करीब पांच अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. गायक परमीश वर्मा को उस समय गोली मारी गयी, जब वह बैसाखी संबंधित प्रोग्राम के बाद देर रात घर लौट रहे थे. पुलिस नेशनिवारको बताया कि हमले के पीछे का मकसद अब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2018 10:38 PM

चंडीगढ़ : पंजाबी गायक परमीश वर्मा और उनके दोस्त कोशुक्रवार रात मोहाली में कार सवार करीब पांच अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. गायक परमीश वर्मा को उस समय गोली मारी गयी, जब वह बैसाखी संबंधित प्रोग्राम के बाद देर रात घर लौट रहे थे.

पुलिस नेशनिवारको बताया कि हमले के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उन्हें मामले में कुछ सुराग मिले हैं. ‘गल नी कडनी’ गाने से मशहूर हुए परमीश को मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने गायक और उनके दोस्त कुलवंत सिंह पर छह गोलियां चलायीं. साथ ही, उन्होंने बताया कि गायक अब खतरे से बाहर हैं. इस बीच, एक फेसबुक पेज पर कहा गया है कि गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहां ने गायक पर गोली चलायी.

एक यूजर ने दावा किया कि यह पेज गैंगेस्टर का है. पोस्ट में लिखा गया है, मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलायी. देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन आज तुम पकड़े गये.

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में पिछले साल एक सरपंच की हत्या के मामले में दिलप्रीत आरोपी है. मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने इस पोस्ट के बारे में कहा, हमें इसकी जानकारी आज मिली. जांच जारी है.

पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास समेत आइपीसी की संबद्ध धाराओं और आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग और सीसीटीवी फुटेज मिली है. घटना के बाद पुलिस ने मोहाली में चौकसी बढ़ा दी है और वाहनों की तलाशी लेनी शुरू कर दी है.

वहीं, कैबिनेट मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने मशहूर पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हुए जानलेवा हमले पर सख्त प्रतिक्रिया दी है. तलवंडी साबो में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए मनप्रीत बादल ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है और समाज के विरोधियों को कानून के शिकंजे में लिया जायेगा. मनप्रीत ने कहा कि गैंगस्टर और आपराधिक तत्वों को कानून के समक्ष झुकना ही पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version