#BigBoss : खराब हुई बाबाओं की छवि सुधारेंगी तांत्रिक शिवानी दुर्गा….जानें कैसे

नयी दिल्ली : स्वामी ओम और गुरमीत से खराब हुई बाबाओं की बिगड़ी छवि बनायेंगी तांत्रिक शिवानी दुर्गा. दुर्गा अमेरिका की शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी हैं और वे तंत्र-मंत्र में यकीन करती हैं. वे टीवी शो बिग बॉस के इस सीजन में दस्तक दें रहीं हैं. बिग बॉस के घर के तय सदस्यों में उनका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 12:26 PM
नयी दिल्ली : स्वामी ओम और गुरमीत से खराब हुई बाबाओं की बिगड़ी छवि बनायेंगी तांत्रिक शिवानी दुर्गा. दुर्गा अमेरिका की शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी हैं और वे तंत्र-मंत्र में यकीन करती हैं. वे टीवी शो बिग बॉस के इस सीजन में दस्तक दें रहीं हैं. बिग बॉस के घर के तय सदस्यों में उनका नाम भी है. एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनका इरादा साधु संतों से जुड़ी खराब इमेज को सुधारने का है.
उन्होंने कहा, मेरा उद्देश्य पिछले कुछ समय में जो साधु समाज पर प्रश्न चिह्न लग गया है उसे दूर करना है क्योंकि पिछले सीजन में स्वामी ओम की हरकतें और हाल ही में राम रहीम ने जो किया, इस सबके बाद साधु समाज की छवि को बहुत धक्का पहुंचा है. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं पॉजिटिव और नेगेटिव इमेज के बैलेंस के बारे में लोगों का समझा सकूं. तंत्र-मंत्र से जुड़े लोगों काफी तरह के मिसकन्सेप्शन हैं. अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा चाहती हैं कि तंत्र-मंत्र से जुड़ी लोगों की भ्रांतियां दूर हो.

Next Article

Exit mobile version