BIGG BOSS में लड़ाइयां जारी, विकास-हिना में नॉन स्टॉप घमासान

बिग बॉस के घर का दूसरा हफ्ता विकास और हिना की तकरार के नाम रहा. दोनों के बीच में जबरदस्त घमासान हुआ. टीवी की सीदी साधी बहू अक्षरा यानि हिना खान का ये अंदाज दर्शकों के लिए भी चौंकाने वाला था. बात इतनी बढ़ गई थी कि विकास गुप्ता फूट-फूटकर रोने लगे. इसके अलावा घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2017 2:05 PM
बिग बॉस के घर का दूसरा हफ्ता विकास और हिना की तकरार के नाम रहा. दोनों के बीच में जबरदस्त घमासान हुआ. टीवी की सीदी साधी बहू अक्षरा यानि हिना खान का ये अंदाज दर्शकों के लिए भी चौंकाने वाला था.
बात इतनी बढ़ गई थी कि विकास गुप्ता फूट-फूटकर रोने लगे. इसके अलावा घर में पड़ोसियों की एंट्री हुई और दुश्मन रहे कुछ कंटेस्टेंट दोस्त बनते दिखे. आइए जानते हैं बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते हुए हाईवोल्टेज ड्रामे की कहानी.
हिना खान-विकास गुप्ता के बीच हफ्तेभर किसी ना किसी बात पर लड़ाईयां होती रही. सबसे पहले तो विकास की सेक्सुअल प्रिफ्रेंस पर दोनों में बहस हुई. हिना ने विकास पर आरोप लगाया कि इस मामले पर उन्होंने झूठ बोला और फुटेज लेने की कोशिश की. मामले पर इतनी गहमागहमी हुई कि विकास रो पड़े और उन्होंने हिना को दोगला कहा.
वैसे तो विकास घर के पहले कप्तान बन गए हैं. लेकिन इस कैप्टेनसी टास्क में भी दोनों की भिड़ंत हुई. हिना पर विकास संग घरवालों ने आरोप लगाया कि उन्होंने कैप्टेनसी टास्क के दौरान घरवालों को गुमराह किया. बिग बॉस के फरमान को बदलकर घरवालों के सामने रखा. बस फिर क्या था, जब हिना की पोल खुली तो विकास ने हिना को आड़े हाथ लिया.
पहले हफ्ते में अच्छे दोस्त बने नजर आए शिल्पा और अर्शी के बीच दरार आ गई है. दोनों अब एक-दूसरे के खिलाफ हो गई हैं. दरअसल यह बाजी राजा-रानी वाले टास्क के दौरान पलटी. जहां शिल्पा के टास्क हारने के बाद अर्शी कैप्टन की दावेदार बनी थीं. लेकिन शिल्पा ने कहा कि वह उन्हें वोट नहीं देंगी क्योंकि वे कैप्टन बनने के लायक नहीं हैं. इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई. अर्शी ने शिल्पा को पागल औरत कहा.
विकास और शिल्पा का झगड़ा अभी भी बरकरार है. शिल्पा बार-बार विकास को उकसाती नजर आईं तो विकास कभी बहस करते तो कभी चुप रहते. शिल्पा के बाद उनका हिना से भी झगड़ा हुआ. वह इतना ज्यादा तनाव नहीं झेल पाए और जब विकास ने घर का एक दरवाजा खुला देखा, तो व् तुरंत वहां से भाग निकले. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें पकड़कर घर वापस लाया गया.
इस हफ्ते का नया दंगल अर्शी और सपना के बीच देखने को मिला. दरअसल, सपना ने अर्शी के लिए कहा कि जिनकी असली में शादी नहीं हो सकती बढ़िया है नकली में हो जाए. इस पर अर्शी ने कहा, तो क्या जगह-जगह नाचने वालों की शादी होगी.
बस फिर क्या था सपना अर्शी के कमेंट से इतना नाराज हो गईं कि उन्होंने अर्शी को परेशान करने की ठान ली. सपना ने कहा, अर्शी ने मुझे नाचने वाली कहा, अब तो इसे मैं हॉस्पिटल पहुंचाकर रहूंगी. वहीं अर्शी ने सपना पर मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. शुक्रवार रात को दिखाए गए एपिसोड में सपना और अर्शाी का झगड़ा नए मोड़ पर आ गया.
सपना ने अर्शी खान के चेहरे पर कीड़े मारने वाली दवा छिड़की. जिसके बाद वह गुस्से में सपना को पागल औरत कहती हैं.अर्शी खान जबसे घर में आई हैं, हर किसी से उनका झगड़ा हो रहा है. पड़ोसी महजबी से भी उनकी तू-तू, मैं-मैं हुई. महजबी का कहना था कि अर्शी किचन में किसी को खाना नहीं बनाने दे रही हैं. इस मुद्दे पर दोनों का जबरदस्त झगड़ा हुआ.

Next Article

Exit mobile version