Airtel यूजर्स को कराना होगा कम से कम Rs 45 का रिचार्ज, वरना नंबर हो जाएगा बंद

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए न्यूनतम अनिवार्य रिचार्ज की रकम 23 रुपये से बढ़ाकर 45 रुपये कर दी है. इसकी वैधता 28 दिन ही रहेगी. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, एयरटेल की सेवाओं का फायदा उठाने के लिए अब ग्राहकों को कम से कम 45 रुपये का रिचार्ज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2020 7:53 PM

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए न्यूनतम अनिवार्य रिचार्ज की रकम 23 रुपये से बढ़ाकर 45 रुपये कर दी है. इसकी वैधता 28 दिन ही रहेगी.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, एयरटेल की सेवाओं का फायदा उठाने के लिए अब ग्राहकों को कम से कम 45 रुपये का रिचार्ज करना होगा. यह रिचार्ज सभी सेवा क्षेत्रों के भारती एयरटेल और भारती हेक्साकॉम के उपभोक्ताओं को करना होगा.

कंपनी के अनुसार, वैधता अवधि के पूरी होने के बाद अगर 45 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज नहीं किया जाता है, तो कंपनी 15 दिन तक सीमित सेवाएं देगी. 15 दिन की इस अवधि के दौरान भी रिचार्ज नहीं किया गया, तो इसके बाद सभी सेवाएं बंद कर दी जाएंगी.

गौरतलब है कि दूरसंचार क्षेत्र में चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा की वजह से एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स की दरें बढ़ा दी हैं.

Next Article

Exit mobile version