एयरटेल के ग्राहकों के लिए बुरी खबर कॉल रेट में होगी बढोत्तरी

नयी दिल्लीः अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने और मुनाफा दर्ज करने के बाद भारती एयरटेल ने अब अपनी कॉल दर में बढोत्तरी कर सकती है. भारती एयरटेल ने संकेत दिया कि वह मोबाइल कॉल पर दी जा रही छूट को समाप्त कर सकती है. कंपनी के इस कदम के पीछ उद्देश्य है कि वायस सेवाओं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 31, 2014 10:55 AM

नयी दिल्लीः अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने और मुनाफा दर्ज करने के बाद भारती एयरटेल ने अब अपनी कॉल दर में बढोत्तरी कर सकती है. भारती एयरटेल ने संकेत दिया कि वह मोबाइल कॉल पर दी जा रही छूट को समाप्त कर सकती है.

कंपनी के इस कदम के पीछ उद्देश्य है कि वायस सेवाओं से कंपनी को ज्यादा से ज्यादा लाभ पहुंचाया जा सके. भारत एयरटेल के प्रबंध निदेशक गोपाल विट्टल ने कहा कि मुख्य शुल्क दर तथा वसूली वाली दरों में महत्वपूर्ण अंतर को देखते हुए ‘शुल्क’ बढाने की गुंजाइश बनी रहती है।.विट्टल ने कहा कि दीर्घकालिक आधार पर वायस शुल्क दरों को बढाने की गुंजाइश है। हालांकि उन्होंने इस बारे में ब्यौरा नहीं दिया.
कंपनी अपने इस कदम के जरिये ज्यादा मुनाफा कमाना की ओर कदम बढ़ा रहा है. कंपनी अपने वायस कॉल को दी जा रही छूट पर विचार कर उसे खत्म करने की पूरी योजना बना रही है. इसके साथ ही कंपनी अफ्रीका में दूरसंचार के टावरों को बेचने के भी संकेत दिये.
गौरतलब है कि 30 जून 2014 को समाप्त पहली तिमाही में एयरटेल का एकीकृत शुद्ध लाभ 60.9 प्रतिशत बढ़कर 1108 करोड़ रुपये हो गया

Next Article

Exit mobile version