पूर्व नौकरशाह यूके वर्मा एसोचैम के बने महासचिव, डीएस रावत की लेंगे जगह

नयी दिल्ली : उद्योग मंडल एसोचैम ने पूर्व नौकरशाह उदय कुमार वर्मा को गुरुवार को नया महासचिव नियुक्त किया. वह डीएस रावत का स्थान लेंगे. रावत पिछले 14 साल साल से महासचिव पद पर कार्यरत थे. वर्मा केंद्र सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय में सचिव पद से 30 जून 2013 को सेवानिवृत्त हुए. उनके पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2018 5:14 PM

नयी दिल्ली : उद्योग मंडल एसोचैम ने पूर्व नौकरशाह उदय कुमार वर्मा को गुरुवार को नया महासचिव नियुक्त किया. वह डीएस रावत का स्थान लेंगे. रावत पिछले 14 साल साल से महासचिव पद पर कार्यरत थे. वर्मा केंद्र सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय में सचिव पद से 30 जून 2013 को सेवानिवृत्त हुए. उनके पास राज्य सरकार (मध्य प्रदेश) तथा केंद्र सरकार दोनों में उच्च प्रशासनिक पदों पर काम करने का अच्छा-खासा अनुभव है.

इसे भी पढ़ें : एसोचैम को भरोसा, पीएम मोदी के भरोसे बढ़ेगा उद्योग जगत

एसोचैम के अध्यक्ष संदीप जजोदिया ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान रावत ने उद्योग जगत और सरकार के बीच संपर्क को मजबूत बनाया और एसोचैम में काफी महत्वपूर्ण बदलाव लाया. वर्मा की नियुक्ति के बारे में जजोदिया ने कहा कि कार्यदक्षता और क्षमता के मामले में उनका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है. उनका प्रशासनिक सेवा रिकार्ड उल्लेखनीय रहा है.

Next Article

Exit mobile version