Lenovo के इस फोन ने स्मार्टफोन बाजार में मचा रखी है धूम

भारत के स्मार्टफोन बाजार में लेनोवो कंपनी ने एक -के -बाद एक प्रोडक्ट लांच कर धूम मचा रखी है.फिलहाल बाजार में K6 पावर यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है. अपने दमदार बैटरी के साथ इस फोन ने बाजार में तहलका मचा कर रखा है. 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम के वेरिएंट वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2017 8:49 AM

भारत के स्मार्टफोन बाजार में लेनोवो कंपनी ने एक -के -बाद एक प्रोडक्ट लांच कर धूम मचा रखी है.फिलहाल बाजार में K6 पावर यूजर्स की पहली पसंद बनी हुई है. अपने दमदार बैटरी के साथ इस फोन ने बाजार में तहलका मचा कर रखा है. 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम के वेरिएंट वाले इस फोन की कीमत 9,999 रुपये व 10,999 रुपये रखी गयी है. तीन प्रिमीयम कलर्स गोल्ड , ग्रे व सिल्वर में उपलब्ध यह फोन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पहले से ही काफी लोकप्रिय है.

1.K6 पावर की बैटरी 4000 mAh की है. कंपनी की वेबसाइट में दर्ज जानकारी की मुताबिक एक बार फुल चार्ज होने पर दो दिनों तक यह बैटरी चल सकती है. यह फोन 5 इंच के फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले से लैस है. इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है
2.एलईडी फ्लैश के साथ सोनी आईएमएक्स 258 सेंसर वाला 13 मेगापक्सिल का रियर कैमरा है. सेल्फी कैमरा 8 MP का है. सेल्फी लेते वक्त फ्लैश स्क्रीन की सुविधा है.फिंगरप्रिंट सेंसर से सेल्फी ले सकते हैं.
3. फोन 2G/3G/4G तीनों नेटवर्क में काम करती है. अगर आप इस कीमत के रेंज में अन्य फोन देखें तो लेनोवो का K6 पावर आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version