ग्राहकों को सीधे वायरलैस फोन सेवा की पेशकश कर सकती है गूगल

सेन फांसिस्को : गूगल अपने ग्राहकों के लिए नयी सेवा लाने की तैयारी कर रही है. खबरों की माने तो सर्च इंजिन कंपनी गूगल ग्राहकों को वायरलैस फोन सेवा की सीधी पेशकश करने पर विचार कर रही है जिसके द्वारा लोग सीधे एक दूसरे से कनेक्ट हो सकते हैं. कंपनी इसके लिए स्पिंट्र व टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2015 5:10 PM

सेन फांसिस्को : गूगल अपने ग्राहकों के लिए नयी सेवा लाने की तैयारी कर रही है. खबरों की माने तो सर्च इंजिन कंपनी गूगल ग्राहकों को वायरलैस फोन सेवा की सीधी पेशकश करने पर विचार कर रही है जिसके द्वारा लोग सीधे एक दूसरे से कनेक्ट हो सकते हैं.

कंपनी इसके लिए स्पिंट्र व टी मोबाइल के नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकती है.

एक रपट के अनुसार अगर योजना सही रही तो गूगल इंक छूट वाले वायरलैस डेटा प्लान की पेशकश कर सकती है जिससे अन्य प्रमुख कंपनियों पर ग्राहकों के लिए सेवा शर्तों में सुधार का दबाव बन सकता है.

रपट के अनुसार सस्ते प्लान के आने से और अधिक लोग आनलाइन होंगे ओर इसका फायदा अंतत: गूगल को ही होना है क्योंकि सर्च इंजिन में उसका प्रभुत्व है.

हालांकि इससे पहले भी गूगल ने फेसबुक के तर्ज पर गूगल प्लस लॉन्च किया था जो ग्राहकों को ज्यादा लुभा नहीं पाया अब देखना है कि गूगल का यह नया प्रोडक्ट ग्राहकों के बीच कितना फेमस हो पाता है.

Next Article

Exit mobile version