Karbonn ने पेश किया वायस कैप्चर वाला टाइटेनियम माक वन स्मार्टफोन

नयी दिल्ली : भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने आज टाइटेनियम माक वन स्मार्टफोन पेश किया है. यह फोन गेसचर सुइट सहित कई खूबियों से युक्त है. कंपनी ने यह मोबाइल स्नैपडील डाट काम पर पेश किया है. कंपनी की एक विज्ञप्ति में कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने कहा ‘हमने उपभोक्ताओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2015 4:47 PM

नयी दिल्ली : भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने आज टाइटेनियम माक वन स्मार्टफोन पेश किया है. यह फोन गेसचर सुइट सहित कई खूबियों से युक्त है. कंपनी ने यह मोबाइल स्नैपडील डाट काम पर पेश किया है.

कंपनी की एक विज्ञप्ति में कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशिन देवसरे ने कहा ‘हमने उपभोक्ताओं की जरूरतों के मुताबिक यह फोन डिजाइन किया है जो इस्तेमाल में बेहद आसान है. इस फोन में फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए ब्लिंक कैप्चर तथा वायस कैप्चर के अलावा ढ़ेरों फोटो मोड हैं.’ उन्होंने कहा कि टाइटेनियम माक वन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और बीएसआइ सेंसर है जो कम रोशनी में भी बेजोड़ तस्वीर खींचता है.
फोन के फीचरों में से इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी लगा है. साथ ही इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज क्वाड कोर प्रोसेसर और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता है.

Next Article

Exit mobile version